Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

BIG BOSS 13: बिना विग के दिखे पारस छाबरा, खूब हो रहे हैं ट्रोल… VIDEO

रियलिटी शो के सीजन 13 में बिग बॉस प्रतियोगी पारस छाबड़ा की विग पर ध्यान दिया गया है। उन्हें अक्सर बिग बॉस के घर में अपने विग के साथ देखा जाता है। इसलिए, हाल ही के एक एपिसोड में जब वह इसके बिना देखा गया तो आश्चर्यचकित हो गया।

छाबड़ा को बिग बॉस के घर के वॉशरूम एरिया में घूमते हुए देखा गया था। सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे कमेंट्स से भरते हुए वीडियो वायरल कर दिया।

बिग बॉस 13

एक कार्य के दौरान पहले के एपिसोड में छाबड़ा की विग उतर गई थी। वह वीडियो भी वायरल हुआ और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया।

छाबड़ा को हाल ही में घर के एक सदस्य माहिरा शर्मा के साथ शारीरिक रूप से अंतरंग होते हुए देखा गया था। उनकी प्रेमिका आकांशा पुरी खुश नहीं थीं और उन्होंने छाबड़ा के इरादों पर शक किया।

पुरी ने इंडिया फोरम्स के हवाले से कहा, “मुझे संदेह होने लगा है कि वह तीन महीने से वहां खेल रहा है या पिछले तीन साल से मेरे साथ खेल रहा है।” हालांकि, उसने कहा कि वह निष्कर्ष पर नहीं जाना चाहती है और बिग बॉस के घर से बाहर आने पर छाबड़ा से बात करेगी।

बिग बॉस एक बेहद विवादित शो है। सीजन 13 कोई अलग नहीं रहा है। दर्शकों ने प्रतियोगियों को एक-दूसरे को गाली देते हुए, अनिवार्य कार्यों को करने से मना करते हुए और एक-दूसरे के बारे में बुरा बोलते हुए देखा है।