Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

VIDEO: सारा खान ने किया खुलासा, इस एक्टर से करेंगी शादी

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के मशहूर शो ‘सपना बाबूल का- बिदाई’ से फेम हासिल करने वाली अभिनेत्री सारा खान ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. जी हाँ, उन्होंने खुलासा किया है कि वह इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगी.

जी हाँ, वहीं कुछ समय पहले ही सारा खान की अभिनेता अंकित गेरा के साथ लिंकअप्स की खबरे थीं लेकिन दोनों ने उसे गलत बताया था. ऐसे में हाल ही में सारा ने इस बात का खुलासा किचन चैंपियन शो के सेट पर किया.

जी हाँ, अभिनेत्री अपनी बहन आर्या खान के साथ ‘किचन चैंपियन’ के एक एपिसोड के लिए शूटिंग की और दोनों बहनों की यह जोड़ी शो के दौरान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर रोहन मेहरा और कांची सिंह के खिलाफ कंपटीट करती नजर आने वाली हैं.

शेयर की शादी की बात

https://www.instagram.com/p/BwlbaaMh3eB/?utm_source=ig_embed

जी दरअसल हाल ही में शो के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किचन चैंपियन का एक प्रोमो को शेयर किया जिसमें अभिनेत्री को अपनी शादी के प्लान के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं इस प्रोमो वीडियो में जब होस्ट अर्जुन बिजलानी सारा से उनकी शादी के प्लान के बारे में पूछते हैं, तो वह यह कहकर जवाब देती है कि ”वह 2019 में शादी कर लेंगी.” वह आगे पूछते हैं ”आखिर वह लकी इंसान कौन है?” अभिनेत्री उन्हें बताती है कि ”उनका दूल्हा वह शख्स होगा जो एक अभिनेता से बिजनेसमैन बना है.”

आप सभी को बता दें कि अर्जुन यहीं नहीं रुकते और सारा से नाम के बारे में सवाल करते हैं. हालांकि, अभिनेत्री ने नाम जाहिर नहीं किया है, लेकिन उन्होंने कहा कि ”उसका नाम ‘ए’ (अंग्रेजी के शब्द A) से शुरू होता है.”

आप सभी को बता दें बीते दिनों अंकित से अफेयर पर सारा ने बताया था, “अंकित और मैं कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम कर रहे हैं और इसलिए, हम एक साथ दिखाई भी दे रहे हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन्हें डेट कर रही हूं. हर बार जब मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किसी लड़के के साथ तस्वीर पोस्ट करती हूं तो ऐसे सवाल उठते हैं.”अपनी शादी के प्लान के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मुझे अभी शादी करने नहीं जा रही. मैं फ्यूचर के बारे में नहीं जानती, क्योंकि यह अप्रत्याशित है. लेकिन इस समय, शादी मेरे दिमाग में नहीं है. ”