Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

IPL-11 में कुछ यूं दिखेंगे विराट कोहली, फैंस को पसंद आया उनका नया लुक

क्रिकेट का त्योहार अगले महीने शुरू होने वाला है. आईपीएल सीजन-11 के महाकुंभ का आगाज अगले महीने से होने जा रहा है. इससे पहले सभी खिलाड़ी अपनी तैयारी में जुट गए हैं.हर बार आईपीएल में प्रत्येक खिलाड़ी कुछ अलग अंदाज में नजर आता है. हर साल कुछ मशहूर खिलाड़ी आईपीएल शुरू होने से पहले अपना हेयरस्टाइल बदलते हैं और विराट भी इन खिलाडि़यों में से एक है.

नये हेयरस्टाइल में दिखे विराट

मैदान के अंदर अपने एग्रेशन और मैदान के बाहर अपने फैशन के लिए मशहूर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हमेशा की तरह एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार विराट कोहली अपने नए लुक को लेकर ट्रेंड में बने हुए हैं.

शेयर किया नये हेयस्टाइल का फोटो

मंगलवार को विराट ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो अपने नये हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रहे हैं. विराट ने जैसे ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्‍वीरें शेयर की और लिखा की ‘स्टाइल मास्टर आलिम हकीम द्वारा शानदार हेयरकट.’उसके बाद क्‍या कहना था करीब एक घण्टे बाद इनकी इस तस्वीर को 6 लाख लोगों ने लाइक कर दिया और अभी भी ये तस्‍वीरें लगातार शेयर की जा रही है. 29 वर्षीय कोहली ने आईपीएल से पहले नया लुक अपनाया है. उन्होंने नया हेयरस्टाइल कराया है. टीम इंडिया के कप्तान ने मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम से नया लुक लिया है.