Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर पर गुस्सायी भेड़, किया कुछ ऐसा….वायरल हो रहा वीडियो

वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी करते समय कई बार ऐसा होता है कि कोई जानवर कैमरामैन के पास आ जाता है. ऐसा ही बीबीसी कैमरामैन के साथ जंगल में कुछ ऐसा हुआ, जिसको वो कभी नहीं भूल पाएंगे. ये अनुभव बेहतरीन भी होता है और थोड़ा डरा देने वाला भी.

इसी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. इसे देखकर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. दरअसल, एक बकरी ने कैमरामैन को सींघ मारकर अटैक किया. आपको बता दें, ये घटना तब हुई जब बीबीसी का क्रू ‘एनिमल पार्क- एक सीरीज’ (Animal Park-a series) नाम के शो की शूटिंग कर रहा था. विल्टशायर के सफारी पार्क में शूटिंग के दौरान बकरी ने उन पर हमला कर दिया.

देखें वीडियो 

बीबीसी ने ही सोमवार को ये वीडियो पोस्ट किया है. इसके अलावा खबर के अनुसार, एक पार्क कर्मचारी ने उनको अफ्रीका की कैमरून शीप से मिलवाया. कैमरून भेड़ दुनिया की सबसे दुर्लभ नस्लों में से एक है. बता दें, शख्स अभी भी घायल हैं, अप्रत्याशित हमले के बाद उनको इतना दर्द हुआ कि वो जमीन पर गिर गए थे. 

हमले के बाद पार्क की कर्मचारी जोर-जोर से हंसने लगीं और कहा- ‘ये ऐसा कभी नहीं करती. मुझे माफ करना.’ यूट्यूब पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 8 लाख व्यूज मिल चुके हैं और कई लोग कमेंट कर चुके हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- ‘ये वाकई काफी मजेदार वीडियो है. मैं बुरी तरह हंस रहा हूं. सॉरी कैमरामैन.’