Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

SLvsBAN : बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने जीत के बाद किया नागिन डांस, तोड़ दिए गए ड्रेसिंग रूम के दरवाजे

निदास ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाने के लिए बांग्लादेशी-श्रीलंका खिलाड़ियों के बीच कल जबरदस्त मुकाबला हुआ, जिसमे बांग्लादेशी खिलाडियों ने जबरदस्त जज्बा दिखाया, लेकिन यह खिलाड़ी 20 वें ओवर की दूसरी गेंद पर आपस में भीड़ गए.

चौका लगाकर मैच किया अपने नाम

बांग्लादेश को जीतने के लिए अंतिम 4 गेंदों में 12 रनों की दरकार थी, तब बांग्लादेशी खिलाड़ी महमदुल्लाह ने अपने एक्स्ट्रा खिलाड़ी सोहन से पानी मंगाया .इस दौरान श्रीलंकन खिलाड़ी और बांग्लादेशी खिलाड़ी आपस में भीड़ पड़े जिसके कारण गुस्से में कप्तान शाकिब अल ने अपने खिलाडियों को मैच छोड़ने के लिए बुलाया.महमदुल्लाह ने इस लड़ाई के बाद अगली गेंद पर जबरदस्त चौका लगाया फिर अगली गेंद पर 2 रन लिए फिर जबरदस्त छक्का जड़कर मैच एक गेंद शेष रहते हुए जीता डाला.

बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने जमकर किया नागिन डांस

मैच में मिली जीत के बाद बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने जमकर नागिन डांस किया. बांग्लादेश के सभी खिलाड़ी बीच मैदान में आ गए. उसके बाद जमकर नागिन डांस का नजारा देखने को मिला. हालांकि इस दौरान कप्तान शाकिब अपने खिलाड़ियों को शांत करते दिखे. लेकिन इससे पहले शाकिब ने जिस तरह का व्यवहार किया था, वो इंटरनेशनल क्रिकेट में बर्दाश्त नहीं किया जाता. आईसीसी शाकिब पर कड़ा एक्शन ले सकती है.

ड्रेसिंग रूम के दरवाजे टूटे

मैच समाप्त होने के बाद सोशल मीडिया से मिल रही जानकारी के मुताबिक बांग्लादेशी क्रिकेटरों के ड्रेसिंग रूम का दरवाजा टूट गया. कई लोगों का कहना है कि जीत मिलने के बाद जश्न मना रहे बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने भी ये काम किया. वहीं कई लोगों का ये कहना है कि हार से गुस्साए श्रीलंकाई फैन ने ये काम किया. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन ड्रेसिंग रूम के बाहर टूटे हुए कांचों की तस्वीरे खूब वायरल हो रही है.