Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सेक्स रैकेट का किया खुलासा, सपना चौधरी ने अर्शी को सुनाई खरी-खोटी

बिग बॉस के घर में रोज नया विवाद न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. घर में शुक्रवार को प्रियांक शर्मा ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली. उनके आने पर जहां खुशी का माहौल था तो वहीं कुछ देर बाद वो जंग का मैदान हो गया। सपना चौधरी और अर्शी खान की घर में ऐसी जबरदस्त लड़ाई हुई कि हर बस देखता रह गया.

दोनों की लड़ाई इससे पहले भी हुई है लेकिन इस बार सपना अर्शी पर ऐसी भड़कीं कि शिल्पा को उनका मुंह बंद करना पड़ा.

सपना की बीमारी का उड़ाया मजाक

हुआ यूं कि बिग बॉस ने ढिंचैक पूजा को घर वालों पर एक गाना लिखने के लिए कहा था. इस गाने को लिखने में अर्शी और आकाश ने ढिंचैक पूजा की मदद की. जब ढिंचैक पूजा ने ये गाना घरवालों को सुनाया तो वो उन्हें कुछ खास पसंद नहीं आया. सपना अपने बारे में कही बात के बारे में अर्शी से भिड़ पड़ीं. सपना ने कहा कि सबके सामने उनकी बीमारी का मजाक उड़ाया गया ये उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगा.

प्रियांक ने बताया अर्शी को चुप करने का तरीका

ढिंचैक पूजा ने इस बात पर बोल दिया कि ये उन्हें बताया गया था. बस फिर क्या था, सपना चढ़ गईं अर्शी खान और आकाश पर. सपना ने दोनों को अच्छे से सुनाया और उन्हें नागिन भी कहा. सपना ने कहा, ‘होगी किसी के लिए नागिन, नीचे रखकर कुचल दूंगी. इस लड़ाई में प्रियांक ने सपना को अर्शी को सबक सिखाने का एक नया तरीका बताया. प्रियांक ने कहा कि वो अर्शी के सामने बस पुणे और गोवा चिल्लाएं.

फूट-फूटकर रोने लगीं अर्शी खान

सपना ने ऐसा ही किया और अर्शी के सामने ये चिल्लाने लगीं. ये सुनते ही जैसे अर्शी के पैरों तले जमीन खिसक गई. अर्शी को यकीन नहीं हुआ कि उनकी जिंदगी के दबे हुए राज टीवी पर सबके सामने बताए जा रहे हैं. अर्शी फूट-फूटकर रोने लगीं. आपको बता दें कि पुणे और गोवा, इन दोनों ही जगहों का अर्शी से रिश्ता है. ये वो किस्सा है जो अर्शी ने किसी को नहीं बताया और वो नहीं चाहती कि कोई इन्हें गलती से भी जाने.

अर्शी की जिंदगी का दबा राज है ‘पुणे और गोवा’

खबरों के मुताबिक अर्शी पर सेक्स रैकेट चलाने और उसमें शामिल होने का आरोप था. पुणे में अर्शी को एक होटल से गिरफ्तार भी किया गया था. अर्शी को इसके बाद रेस्कयू होम भेजा गया था जहां से वो भाग निकलीं थीं. अर्शी को गोवा में भी प्रॉस्टीट्यूशन में शामिल होने के आरोप पर एक फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया गया था. अर्शी ने इन दोनों ही मामलों को झूठा बताया है.