Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिकनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आई एमी जैक्सन, तस्वीरों ने उड़ाए होश

एक्ट्रेस एमी जैक्सन सोशल मीड़िया पर अपनी ताजातरीन तस्वीरों को शेयर करते हुए इन दिनों अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं एमी अपने बेबी बंप के साथ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए दिखाई दी है जल्द ही मां बनने जा रही एमी अपने बेबी बंप के साथ कुछ इस तरह के पोज कैमरे के सामने देते हुए दिखी है।

एमी बिना शादी के ही मां बनने जा रही है और हालहि में अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पायनिटू से सगाई की और अब एमी उन्ही के बच्चे की मां बनने वाली है हालहि में एमी के बॉयफ्रेंड जॉर्ज के साथ एमी की ये तस्वीरें सोशल मीड़िया पर वायरल हो रही है। जिसमें एमी अपने हॉट अवतार में दिखी है।

एमी ब्लू एंड व्हाइट बिकिनी में आई नज़र

एमी पूल में मस्ती करते हुए दिखी है एमी ब्लू एंड व्हाइट बिकिनी पहने पूल के किनारे खड़ी दिखाई दें रही है वहीं जॉर्ज, पूल के अंदर खड़े नजर आ रहे हैं। इनमें वह अपने बेबी बंप के साथ सेल्फी लेते हुई दिखीं। दरअसल बीते दिनों एमी अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज के साथ पानायिटू संग Cyprus में वेकेशन पर गईं थीं।

जिसकी ये ताजातरीन तस्वीरें सामने आई है ।जल्द ही एमी सिंतबर-अक्टूबर महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म देगी। एमी के मंगेतर जॉर्ज अरबपति बिजनेसमैन हैं। खबरें है की ये दोनो 2020 में शादी रचा सकते है।

एमी को आखिरी बार बॉलीवुड पर्दे पर फिल्म ‘2.0’ में देखा गया था । एमी फिल्म एक्ट्रेस होने के साथ बिट्रिश की खूबसूरत मॉडल भी है । बॉलीवुड फिल्मों के अलावा एमी तमिल, हिंदी और तेलुगू जैसी फिल्मों में भी काम करते हुए दिखी है।