Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉयफ्रेंड जॉर्ज ने राखी बेबी शॉवर पार्टी, प्रिसेंस ड्रेस में गॉर्जियस नज़र आई एमी…देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को जमकर एंजॉय कर रही है जिसको लेकर एमी अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी ताजातरीन अपडेट सोशल मीड़िया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए दिखती है जल्दी ही एमी एक क्यूट बच्चे को जन्म देने वाली है.

इस समय उनके बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानयियोटौ भी एमी को खुश करने में लगे है और उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे है हालहि मे एमी के बॉयफ्रेंड जॉर्ज ने एक खास बेबी शॉवर पार्टी भी रखी। जॉर्ज ने बेहद खास और खूबसूरत थीम रखी थी।

एमी की बेबी शॉवर पार्टी 

जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  जिन्हे फैंस भी बेहद पसंद कर है। एमी के बेबी शॉवर की तस्वीरे सोशल मीड़िया पर खूब वायरल हो रही है। एमी ने अपने बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुद शेयर की है।  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एमी ने मैसेज भी लिखा है मेरे करीबी दोस्तों और परिवारवालों ने बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन किया।

मेरा बेटा बहुत लक्की है कि उसकी जिंदगी में इतना प्यार करने वाली महिलाएं हैं। लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और खुले बाल उनके लुक को बेहद खूबसूरत दिखा रहे है एमी इन तस्वीरों में किसी प्रिसेंस से कम नही दिख रही है।

एमी बिना शादी के ही मां बनने जा रही है  1 जनवरी को उन्होने अपने  बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ के साथ सीक्रेट सगाई सगाई कर सभी को हैरान कर दिया और वह अगले साल ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बधेगी एमी को आखिरी बार 2.0 में देखा गया था।