Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए अक्षय ने चुना यह रास्ता, हो सकती थी बड़ी मुसीबत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर ही ऐसी फिल्में लेकर दर्शकों के सामने आते हैं, जो समाज को अच्छी सीख दे सकें और उनकी ज्यादा से ज्यादा फिल्में सामाजिक मुद्दों पर आधारित होती हैं। वहीं इस बार तो उन्होंने इन सबसे ऊपर उठकर ऐसा काम करने का फैसला लिया, जिससे उन्हें मुसीबत भी हो सकती थी।

दरअसल अक्षय कुमार ने ट्रैफिक जाम से निजात पाने के लिए 18 सितंबर को मैट्रो से सफर किया। खिलाड़ी कुमार ने एक वीडियो साझा कर पूरी कहानी सुनाई और खचाखच भरी मेट्रो का सीन भी दिखाया। उन्होंने कहा है, ‘मैं इस वक्त मेट्रो में हूं, चुपचाप यहां आया हूं, मैं घटकोपर में शूटिंग कर रहा था। वहां से मुझे वर्सोवा पहुंचना था। मेरा मैप बता रहा था कि 2 घंटें 5 मिनट लगेंगे।’

इसके आगे उन्होंने कहा कि मेरे साथ डायरेक्टर राज मेहता हैं। जिन्होंने गुड न्यूज डायरेक्ट की है। उन्होंने मुझसे कहा कि अक्षय चल मेट्रो से चलते हैं। मैंने कहा कि भीड़-भाड़ काफी होगी तो उन्होंने कहा कि चलो न चलते हैं। मैंने भी कहा कि चलो रिस्क लेते हैं। इसके बाद उन्होंने दो सिक्योरिटी गार्ड लिए और चुपचाप मैट्रो से सफर करने के लिए निकल गए।

उन्होंने बताया कि मेट्रो की मदद से उन्होंने 2 घंटे लंबा सफर मात्र 20 मिनट में ही तय कर लिया। हालांकि अक्षय ने बताया कि भीड़ में किसी ने उन्हें पहचाना तो नहीं लेकिन एक या दो लोगों को अंदाजा हो गया था कि वह अक्षय कुमार हैं। साथ ही लोगों ने उनके इस वीडियो पर काफी कमेंट भी किए हैं।