Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अक्षय कुमार ने ऐसे सिखाया इंसानों के साथ जानवरों को स्वच्छता का पाठ… आप भी देखे

बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने रिलीज़ होने के बाद अब तक फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 125 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

ट्रेड उम्मीद कर रहा है कि यह फिल्म अपने लाइफटाइम में लगभग 140 करोड़ के आसपास का कारोबार करेगी. बता दें इन दिनों खिलाडी कुमार जिस फिल्म पर हाँथ रख रहें हैं वो फिल्म 100 करोड़ के क्लब की हिस्सेदार बन रही हैं अक्की बाबा बाबा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हो रही हैं.

अगर आप इस फिल्म की रिलीज होने से पहले और रिलीज होने के बाद की मार्केटिंग को देखेंगे तो आप पायेंगे कि अक्षय ने इसमें बहुत ही एक्टिव रोल अदा किया है. जिससे इस फिल्म को लोगों के बीच अच्छी पहचान मिलने में काफी मदद मिली है. उसी का नतीजा है कि फिल्म अपनी रिलीज के 16 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस धमाल मचा रही है. हांलाकि अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म को अभी भी प्रमोट करने से नहीं चूक रहे हैं. आज भी उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देख आप देखते ही रह जायेंगे. असल में अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक कुत्ता अपने-आप टॉयलेट में सू-सू करता है और उसके बाद फ्लश भी कर देता है.

अक्षय ने इन्स्टा पर शेयर किया वीडियो

Look who's a good boy! #ToiletTraining 101

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

वैसे यह वाकई चौंकाने वाला काम है. क्योंकि जहां भारत में इंसान आदमी खुले में खड़े होकर पेशाब करने का शौक रखते हों, वहां एक कुत्ता वॉशरुम का सही तरीके से उपयोग कर रहा है. इस बात में कोई शक नहीं है कि केवल अक्षय कुमार ही किसी कुत्ते से ऐसा करा सकते हैं. आपको अक्षय कुमार का यह वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट करके जरुर बतायें

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.