Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इन 6 टॉप बॉलीवुड सितारों की अजीबों-गरीब मांगे जानकार हैरान रह जायेंगे आप

ये तो सभी जानतें हैं बॉलीवुड में सेलिब्स अपनी शर्तों पर काम करतें हैं किसी को फिल्म में किस नहीं पसंद हो कोई नहीं करता घुडसवारी इतना ही नहीं कई बड़े स्टार्स अधिक-पैसों या बड़ी फिल्मों की भी मांग होती हैं. लेकिन कुछ सेलिब्स इन सब चीजों से परे अपनी अजीबो गरीब मांग रखतें हैं फिल्म मेकर्स के सामने आइये जानतें हैं ऐसे 6 स्टार्स के बारे में जो फिल्मो के लिए बेहद अजीब शर्त रखतें हैं.

अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार भले ही बड़े मेहनती और समय के पाबंद हो, लेकिन वे भी वीकेंड एन्जॉय करने से नहीं चूकते. यह अभिनेता हर बार रविवार की छुट्टी लेते है. चाहे स्केड्यूल कितना भी व्यस्त हो, वे हमेशा ही फैमिली के साथ रविवार का दिन बिताते है.

सलमान खान

यू तो सलमान खान अपनी फिल्मों के लिए खुद ही नियम बनाते है, लेकिन वे भी शाहरुख़ की तरह ‘नो-किसिंग’ और इंटिमेट सीन न करने की पॉलिसी रखते है. टीवी के किसी डांस शो पर आने पर भी वे ये मांग रखते है कि कोई भी कलाकार उनके, ऐश्वर्या राय के, या शाहरुख़ के गानों पर डांस न करे.

करीना कपूर

करीना कपूर भी नखरे करने के मामले में कम नहीं है. उनकी एक शर्त है कि वे केवल ए-लिस्टेड एक्टर्स के साथ ही काम करती है. उन्होंने कई बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्में इसलिए ठुकरा दी है क्योंकि उनके साथ का एक्टर ए-लिस्टर नहीं था.

कंगना रनौत

लगता है कंगना रनौत असल में ‘बॉलीवुड’ की क्वीन है. उनकी मांग तो बहतु ही अजीब है. वे कभी खुद के लिए नहीं बोलती. उनकी पर्सनल असिस्टेंट सभी सवालों के जवाब देती है और कंगना को शामिल नहीं होना पड़ता. और-तो-और, उनकी असिस्टेंट उनके साथ हमेशा ट्रेवल करती है.

ऋतिक रौशन 

चाहे फिल्म की शूट हो या पारिवारिक छुट्टी, उनका पर्सनल शेफ हमेशा उनके साथ घूमता है. ये एक्टर अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सख्त है और कठोरता से अपनी रोज़ की डाइट और जिम रूटीन फॉलो करता है. शूट के दौरान भी यह एक्टर फिल्म निर्माताओं से बढ़िया जिम सुविधाओं की मांग करता है.

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्मों में सख्ती से ‘नो-किसिंग’ रूल को फॉलो करती है. ये मांग उनके डेब्यू को-स्टार, सलमान खान की मांग जैसी ही है. सलमान ऐसे दृश्यों में नहीं आना चाहते क्योंकि बाद में वे परिवार के साथ बैठकर फिल्म नहीं देख पाते.

Leave a Reply

Your email address will not be published.