Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रोहित शर्मा को लेकर टेस्ट टीम के उपकप्तान रहाणे ने दिया बड़ा बयान, कहा- बाहर बैठे देखना अच्छा नहीं लगता

मुंबई। भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने अपने साथी और टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में एक बार फिर से अपनी जगह बनाते देखना काफी कठिन है। रहाणे के मुताबिक जब रोहित शर्मा जैसे प्रतिभाशाली बल्लेबाज को बाहर बैठना पड़ता है, तो अच्छा नहीं लगता।

उन्होंने ऐसा इसलिए कहा है, क्योंकि रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में संपन्न हुई टेस्ट सीरीज में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी। उनकी जगह सलामी बल्लेबाज के रूप में केएल राहुल को मौका दिया गया था। वहीं अब रहाणे ने विश्वास जताया है कि मुंबई के उनके साथी लंबे समय बाद एक बार फिर से टेस्ट टीम में वापसी करने में सफल होंगे।

हालांकि रहाणे से जब एक कार्यक्रम के दौरान रोहित की नई भूमिका के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा, आप वास्तव में जवाब चाहते हैं। मुझे अभी नहीं पता है कि रोहित पारी का आगाज करेंगे। अगर ऐसा होता है, तो मुछे उसके लिए खुशी होगी। मैंने वेस्टइंडीज में भी कहा था कि रोहित जैसे विशिष्ट प्रतिभाशाली बल्लेबाज को बाहर बैठे हुए देखना काफी मुश्किल है।

हालांकि रहाणे ने विश्वास जताया है कि रोहित शर्मा एक बार फिर से टीम में वापसी करेंगे। गौरतलब हो कि वेस्टइंडीज के खिलाफ लचर प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर कर रोहित शर्मा को मौका दिया गया है।