Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस मैगज़ीन के लिए बच्चन बहू में कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

ऐश्वर्या सोशल मीड़िया पर अपने खूबसूरत और डिजाइनर आउटफिट से लाइमलाइट चुराते हुए दिखती है इन दिनों ऐश्वर्या के इस लेटेस्ट आउटफिट वाले लुक की तस्वीरें सोशल मीड़िया पर वायरल हो रही है जिसमें ऐश्वर्या का अंदाज तारीफें काबिल है.

दरअसल ऐश्वर्या ने सितंबर इश्यू के लिए पीकॉक मैगजीन के लिए अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी ये खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है तस्वीरों में ऐश्वर्या डिजाइनर खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट को पहने हुए नजर आ रही है.

ऐश्वर्या पिंक कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है वही पिंक कलर के लहंगे के साथ ऐश्वर्या मैचिंग ब्लाउज और दुपट्टे को कैरी करते हुए दिख रही है इसके साथ न्यूड मेकअप और सटल लिपस्टिक लगाई हुई है जो उनके लुक में चार चांद लगा रही है.

इसके अलावा ऐश रेड कलर के तीन लेयर्स और फेदर डिटेलिंग गाउन में भी कमाल लग रही है  इस लुक के साथ ऐश ने स्टोन नेकलेस के साथ ब्रेसलेट पहना है जो उन पर खूब जंच रहा है इस ड्रेस के साथ ऐश्वर्या ने बालों को खुला किया हुआ है जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही है ऐश्वर्या के इस लुक की फैंस बढचढ़कर तारीफे कर रहे है।

ऐसा पहली बार नही जब ऐश्वर्या किसी मैगजीन पेज के लिए इतने खूबसूरत पोज देते हुए दिखी बल्कि इससे पहले भी ऐश्वर्या कई मैगजीन कवर पेज बेहद स्टाइलिश पोज देते हुए दिखी है।