Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बुलंदशहर के बाद अब इस शहर में मिला गोवंश के अवशेष

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई घटना को अभी जनता भूली ही नहीं थी कि अब जहांगीराबाद में गोवंश के अवशेष मिले। कोतवाल के साथ-साथ बजरंग दल के कार्यकर्ता और ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस-प्रशासन के आलाधिकारी भी घटनास्‍थल पर पहुंचे और मामला संभाला। जहांगीराबाद-दौलतपुर मार्ग पर मिश्रा ईंट भट्ठे के सामने बुधवार सुबह एक गोवंश के अवशेष मिले। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार तिवारी मय फोर्स घटनास्‍थल पर पहुंच गए। बजरंग दल के कार्यकर्ता और ग्रामीण भी मौके पर जमा हो गए। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल जेसीबी मंगाकर गोवंश के अवशेषों को गड्ढा खोदकर दबवा दिया। मौके पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अरविंद कुमार, स्याना एसडीएम आनंद श्रीनेत, उपजिलाधिकारी स्याना अवनीश मौर्य, सीओ अनूपशहर अतुल चौबे आदि आसपास के थानों की फोर्स के साथ मौजूद हैं।

बता दें कि दो दिन पहले स्याना क्षेत्र के महाव गांव में गोवंश के अवशेष मिलने पर बवाल हो गया था। हिंदू संगठन के लोगों और ग्रामीणों ने चिंगरावठी चौकी फूंक दी थी। बवाल में स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह और एक युवक सुमित की मौत हो गई थी। इस बवाल में मुख्य आरोपित बजरंग दल का नेता योगेश राज है, जो अब तक फरार है।