Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभिनेत्री सारा अली खान को भा रही काशी, गंगा आरती देख हुईं अभिभूत

 

नौका विहार की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की

फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग के लिए आईं काशाी

वाराणसी। फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग के लिए काशी आईं अभिनेत्री और सैफ अली खान की पुत्री सारा अली खान को दशाश्वमेध घाट की विश्वप्रसिद्ध गंगा आरती भाने लगी है। मंगलवार को सारा ने गंगा आरती और नौका विहार की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खुद शेयर कीं। तस्वीरों में सारा पूरे श्रद्धाभाव से गंगा आरती देखती नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने सिर पर दुपट्टा भी ओढ़ रखा था। घाट पर वैदिक मंत्रोच्चार के बीच बज रहे घंट घड़ियाल, शंख ध्वनि के बीच रिद्धि सिद्धि के रूप में कन्याओं और ब्राह्मणों द्वारा गंगा आरती का अदभुत नजारा देख सारा शान्त और गम्भीर दिखीं।

सूत्रों ने बताया कि सारा सोमवार को अपरान्ह में अभिनेता ‘राझणा’ फेम धनुष के साथ शहर में आ गई थीं। उन्होंने शाम को दशाश्वमेध घाट पर गंगा सेवा निधि की ओर से आयोजित नियमित गंगा आरती देखने के बाद गंगा में नौका बिहार भी किया। सारा और धनुष ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग के लिए लगभग एक सप्ताह तक वाराणसी में रह सकते हैं। फ‍िल्‍म निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार भी हैं। फिल्म की शूटिंग में भाग लेने के लिए अक्षय भी एक दो दिन में आ जायेंगे। इस फ‍िल्‍म की वाराणसी के अलावा चंदौली जिले में भी शूटिंग होगी। फ‍िल्‍म के निर्देशक आनंद एल राय और उनकी टीम पहले से ही शहर में मौजूद है।