Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग के दौरान क्रेन गिरी, दो असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 की मौत, 10 घायल

 

चेन्नई। कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग के दौरान क्रेन गिरने से दो असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन की मौत हो गई, जबकि दस लोग जख्मी हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर है। हादसा बुधवार की रात 11.30 चेन्नई के पास ईवीपी फिल्म सिटी में एक सीन की शूटिंग के दौरान हुआ। हादसे में फिल्ममेकर और डायरेक्टर शंकर भी घायल हुए हैं। पुलिस ने क्रेन ऑपरेटर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इस हादसे में हादसे फिल्ममेकर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर कृष्णा, असिस्टेंट डायरेक्टर और एक कर्मचारी चंद्रन की मौत हो गई। दस घायलों को फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस के मुताबिक, असिस्टेंट डायरेक्टर एक बॉक्स में सवार थे। वह शूट के लिए क्रेन से काफी ऊंचाई पर गए और यहां लाइटिंग पर काम कर रहे थे। क्रेन गिरने के दौरान कमल हासन दूसरी लोकेशन पर शूट कर रहे थे।

 

हादसे को लेकर खुद कमाल हासन ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है। कमाल हासन ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैंने दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।

गौरतलब है कि वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म इंडियन में कमल हासन ने 80 साल के बुजुर्ग का रोल प्ले किया था। इंडियन 2 में कमल हासन के अलावा अनिल कपूर, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत और विद्युत जामवाल की भी अहम भूमिका होगी। यह फिल्म 14 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी।