Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आशका गोराडिया ने छोड़ी इंडस्ट्री की राह, अब कर रही रहीं हैं ये काम

अभिनेत्री आशका गोराडिया इन दिनों भले ही किसी शो में नजर ना आ रहीं हों लेकिन वह अपनी तस्वीरों से सुर्ख़ियों में रहतीं हैं. वहीं वह और उनके पति ब्रेंट गोबल एक योगशाला की शुरुआत करने के लिए 150 साल पुराने एक पुर्तगाली घर का पुनर्निर्माण करने जा रहे हैं.

इन दिनों आशका सोशल मीडिया पर अपने पोल डांस और योगा वीडियोज को पोस्ट करती रही हैं और अब, वह अपने अमेरिकी पति को भारत में अपने सपने को साकार करने की दिशा में मदद कर रही हैं.

आशका गोराडिया

हाल ही में इस बारे में बात करते हुए आशका ने कहा, “योगा में प्रशिक्षित और सर्टिफाइड होने में ब्रेंट ने अपना डेढ साल बिताया है. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे उनका पहला स्टूडेंट बनने और उनसे योगा सीखने का मौका मिला. इसी क्रम में, हमने एक योगशाला खोलने का सपना देखा है जहां लोग कुछ दिन रह सकते हैं, खुद को डिटॉक्स कर सकते हैं और हर एक चीज से दूरी बनाए रख सकते हैं.

हालांकि दोनों ने यह नहीं सोचा था कि मुंबई की भागदौड़ और हलचल में यह संभव हो पाएगा.” वहीं आगे बात करते हुए आशका ने कहा, “हमें गोवा में 150 साल पुरानी एक बहुत ही सुंदर पुर्तगाली मकान मिला है जो योगा सिखाने के लिए ब्रेंट का गढ़ होगा. मैं इन दो शहरों में बारी-बारी से आती-जाती रहूंगी, लेकिन हम इसके लिए वाकई में बेहद उत्साहित हैं.

जब हमने पहली बार उस पुर्तगाली घर को देखा तो एक सेकेंड के लिए हमारी धड़कनें रूक गई थी, हमने एक-दूसरे की तरफ देखा और कहा, ‘यही वह है.”‘ आप सभी को बता दें कि दोनों मिलकर इसकी ठीक से मरम्मत करा रहे हैं और जल्द ही दोनों इसके अंदर योगशाला का निर्माण कर देंगे.