Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

केजरीवाल के सांसद की फिसली जुबान, बोले- पीएम मोदी नशे में भाषण दे रहे हैं

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं के बीच जुबानी जंग का होना आम बात है लेकिन कभी-कभी इसी दौरान कुछ नेता विवादित बयान भी दे जाते हैं। ऐसा ही एक बयान आम आदमी पार्टी से सांसद संयज सिंह ने पीएम मोदी को लेकर दिया है। संजय सिंह का कहना है कि नरेंद्र मोदी नशे की हालत में भाषण दे रहे हैं, उनकी जांच कराई जानी चाहिए।

गौरतलब हो कि यह पहला मौका नहीं है, जब आम आदमी पार्टी की ओर से पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया गया हो। वहीं 4 मई को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर वन करार दिया था। जिसके बाद उनके इस बयान पर कांग्रेस ने हमला बोल दिया था। पीएम मोदी के इस बयान पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर करारा जवाब दिया था।

राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी, आपका कर्म आपका इंतजार कर रहा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि ‘मोदी जी, लड़ाई खत्म हो चुकी है, आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं। खुद के बारे में खुद के भीतर की सोच को मेरे पिता पर  थोपना भी आपको बचा नहीं पाएगा, सप्रेम।’ वहीं पीएम मोदी के इस बयान पर अब आम आदमी पार्टी ने भी अपना मोर्चा खोल दिया है और यही कारण है कि आफ सासंद संजय सिंह ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी की है।