Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

श्रीदेवी की फैन ने किया कुछ ऐसा, कि बोनी कपूर हो गये इमोशनल

एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुनिया से अचानक चले जाना सिर्फ उनके परिवार को ही नहीं, बल्कि उनके फैंस को गहरा धक्का दे गया. हाल ही में श्रीदेवी की फैन ने उन्हें श्रद्धांजलि देने का एक अनोखा तरीका निकाला. जिसे देख बोनी कपूर भी इमोश्नल हो गए. दरअसल, पुणे की रहनेवाली टोनू सोजतिया नाम की एक फोटोग्राफर ने अपनी पूरी कार पर श्रीदेवी की तस्वीरें प्लास्टर करवाई हैं.

श्रीदेवी की फैन ने  किया कुछ ऐसा

इस कार को लेकर वे पुणे से मुंबई स्थित बोनी कपूर के घर इस उम्मीद में पहुंची कि उन्हें अपनी आइडल श्रीदेवी के पति से मिलने का एक मौका मिलेगा.जानकारी के अनुसार, टोनू और उनके दोस्तों ने श्रीदेवी के पोस्टर्स से सजी कार के साथ बोनी से उनके दफ्तर पर मुलाकात की. उन्होंने श्रीदेवी को लेकर भी बातचीत की और बताया कि वो श्रीदेवी को अपना आदर्श मानती हैं. फैन की इस अनोखी श्रद्धाजंलि को देख और उनकी बातों को सुनकर बोनी कपूर भावुक हो गये.

बाद में टोनू ने बताया कि वो अपनी इस कार को चलाकर अपने घर इंदौर जाना चाहती हैं और सभी को इस गाड़ी को दिखाना चाहती हैं. अंत में जाते समय टोनू ने बोनी कपूर को श्रीदेवी का एक पोस्टर भी गिफ्ट किया.