Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गिरू रंधावा इन 9 शहरों में देंगे Live Performance, आप भी करें शिरकती…

आज हर कोई पंजाबी गानों का फैन है किसी पार्टी में अगर पंजाबी गाने न बजे तो मानी पार्टी में जान नहीं आती, अगर हम पात करें पंजाबी सिंगर की तो यूथ आईकन बनकर उभर रहे फेमस सिंगर गुरु रंधावा ऐसी शख्सियत हैं जो मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं.

उनके गानों को यूथ बेहद पसंद करता है और उनपर झूमने को मजबूर हो जाता है. गुरु रंधावा ने कहा है कि वे भारत के कई शहरों में अपना लाइव शो टूर शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं.

‘लाहौर’, ‘हाई रेटेड गबरू’, ‘बन जा रानी’ जैसे हिट गीतों के लिए मशहूर रंधावा बॉलीवुड डांस म्यूजिक शो बॉलीबूम के तहत देश के विभिन्न शहरों का दौरा करेंगे.

बॉलीबूम गुरू रंधावा इंडिया टूर के तहत रंधावा देश के नौ शहरों

भुवनेश्वर (27 मई), अहमदाबाद (26 मई), इंदौर (दो जून), मुंबई (आठ जून), पुणे (नौ जून), कोलकाता (10 जून), लखनऊ (15 जून) और (सूरत 17 जून) और गुवाहाटी (पांच अगस्त) में अपने फैन्स के बीच लाइव शो करेंगे. रंधावा ने एक बयान में कहा, “यह साल मेरे लिए बहुत अच्छा रहा है मैंने कई हिट गाने दिए. मुझे लाइव शो करना और अपने प्रशंसकों के साथ होना पसंद है.”

“नौ शहरों वाला बॉलीबूम टूर हाल के दिनों में मेरे द्वारा किए गए सबसे बड़े टूर में से एक है और मैं वास्तव में इसके लिए उत्साहित हूं. मैं अपने फैन्स से भरपूर ऊर्जा और प्यार की उम्मीद कर रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि इस टूर का हर शो यादगार होगा. आपसे आपके शहर में जल्द ही मुलाकात होगी.”

देखें वीडियो