Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक्ट्रेस ने शेयर किया राधे माँ का डांस VIDEO, सोशल साइट्स पर लोगो ने किया जमकर ट्रोल…

फिल्मी सितारे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। अक्सर अपने चाहनेवालों के साथ कुछ न कुछ शेयर करते ही रहते हैं। हालांकि कई बार इस वजह से उन्हें आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ता है।

अब एक बार फिर बॉलीवुड के एक जानी मानी अदाकार राखी सावंत ने हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

दरअसल उन्होंने राधे मां का वीडियो शेयर किया है, जिसमें नाचती हुई दिखाई दे रही हैं और उनके आस-पास खड़े लोग भक्ति में लीन होकर तालियां बजा रहे हैं।

शुरू हुई अनिल कपूर की लाड़ली की शादी की तैयारी, इन्स्टा पर वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

“तुम्हें और कोई काम नहीं है क्या?” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “मैडम जी आप भी कोई कम नहीं हैं।” गौरतलब है कि हाल ही में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में आसाराम बापू को उम्र कैद की सजा सुनाई है, जिस पर राखी ने हैरानी जताते हुए कहा है कि इस व्यभिचारी को फांसी की सजा क्यों नहीं सुनाई गई।

“मुझे बहुत खुशी है कि आसाराम को कड़ी सजा दी गई है। यह ऐसी सोच रखने वालों के लिए यह बहुत अच्छा उदाहरण है, खासकर जो लोग सोचते हैं कि वे अमीर और शक्तिशाली हैं तो महिलाओं और बच्चों के साथ गलत कर सकते हैं।” बता दें कि राखी को अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। वह हमेशा हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं।

देखें वीडियो