Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म ट्यूबलाइट के लिए अक्षय नहीं, सोहेल ही थे पहली पसंद

Akshay-Kumar-Sohail-Khan-Salman-Khan_594b492ab4056बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म में सलमान खान के साथ में सोहेल खान और चाइनीज अभिनेत्री झू झू नजर आने वाली है. वही कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख़ खान केमियो करते हुए नजर आएंगे. वही बीते दिनों इस बारे में खबर तेज थी कि फिल्म में पहले सोहले खान वाले रोल के लिए अक्षय को लिया जाने वाला था.

लेकिन बाद में सोहेल को कास्ट कर लिया गया. ऐसे में फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने कहा कि यह केवल अफवाह है. क्योकि यह फिल्म पूरी तरह से तीन खानो की फिल्म थी. यानी की फिल्म में सलमान खान के साथ में सोहेल का काम करना तय था.

वही केमियो रोल के लिए शाहरुख़ खान ही पहली पसंद थे. आपको बता दे कि फिल्म ट्यूबलाइट आने वाली ईद पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में सोहेल खान और सलमान खान भाइयो की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म भारत-चीन विश्व युद्ध पर आधारित होगी. फिल्म में सलमान खान एक मंदबुद्धि बच्चे के किरदार में दिखाई देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.