Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ऋतिक रोशन पर 21 लाख की धोखाधड़ी का आरोप,जानें पूरा मामला

एंटरटेनमेंट डेस्क|

तमिलनाडु की कोडंगईयुर पुलिस ने धोखाधड़ी के एक मामले में रितिक रोशन सहित सात लोगों के ख़िलाफ़ क्रिमिनल केस दर्ज़ किया है। इस बीच ब्रांड की तरफ़ से एक बयान जारी कर कहा गया है कि इस मामले से उनकी कंपनी और रितिक रोशन का कोई लेना देना नहीं है .

कंपनी ने एक बयान जारी किया है, जिसे आप यहां पढ़ सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक सन इंटरप्राइजेज के अथोराइज़ड सिग्नेटरी एम आर मुरलीधरन ने पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई थी। वो एक परफ्यूम बनाने वाली कंपनी की तरफ़ से इस बावत स्टाकिस्ट नियुक्त किये गए थे। इसी कंपनी के प्रोडक्ट के लिए साल 2014 में रितिक ने ब्रांड प्रमोशन किया था। शिकायत उसी साल दर्ज़ करवाई गई थी और पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 के तहत मामला दर्ज़ किया है। गुडगांव की इस कंपनी ने मुरलीधरन को रितिक के ब्रांड के लिए स्टाकिस्ट बनाया था। उन्होंने आरोप लगाया कि रितिक और बाकी सात लोगों ने मिल कर उनके साथ धोखाधड़ी की जिसकी वजह से उन्हें 21 लाख रूपये का नुकसान हुआ है। आरोप लगाया गया है कि रितिक की फर्म ने उन्हें नियमित रूप से उत्पाद की सप्लाई नहीं की और बिना उनको सूचना दिए पूरी मार्केटिंग टीम को हटा दिया। इस कारण उनका माल जस का तस रह गया और जब उन्होंने उस माल के एवज में पैसे मांगे तो रितिक की तरफ़ से रकम देने से साफ़ इंकार कर दिया गया। 

जब मुरलीधरन की तरफ़ से कानूनी नोटिस भेजा गया तो रितिक की ओर से जवाब दिया गया कि उक्त ब्रांड के कुछ प्रोडक्ट्स दिल्ली और मुंबई की कुछ फर्म्स को दिए गए हैं लेकिन वो मुरलीधरन को हुए घाटे के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। 

सोर्स:दैनिंक जागरण