Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

13 साल की बच्ची से 40 साल के युवक ने किया दुष्कर्म

 

फतेहाबाद (हरियाणा)। रतिया क्षेत्र के एक गांव में एक 13 साल की बोलने व सुन पाने में असक्षम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्मी करीब 40 साल का है और बच्ची की चीख—पुकार सुनकर उसके परिजन मौके पर पहुंच गए। युवक की पहले जमकर धुनाई की गई व बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। महिला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोप है कि बोलने और सुन पाने में असक्षम बच्ची बुधवार शाम को अपने घर को लौट रही थी, इस दौरान गांव के एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने उसे दबोच लिया और अपनी हवस का शिकार बना लिया। लड़की की चीखें सुनने पर उसके परिजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को वहीं पर दबोच लिया और फिर उसकी जमकर छितर परेड कर दी। उसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी युवक को थाने में पुलिस के हवाले कर दिया। पीडि़ता के पिता ने इस मामले में महिला थाने में शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई में जुट गई है।