Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण बिग बैश लीग से बाहर हुए ब्रावो

bravo_58671bdbef98aवेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण सर्जरी करवानी पड़ेगी। इसका मतलब है कि वो ऑस्ट्रेलिया में चल रहे बिग बैश लीग में बाकी के मैच नहीं खेल पाएंगे। उनको यह चोट पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ खेलते हुए गुरुवार को लगी थी. ब्रावो ने कहा कि मुझे अब जल्द से जल्द सर्जरी और रिहैब के लिए जाना होगा ताकि मैं जल्द से जल्द फिट होकर मैदान पर वापसी कर सकूं. 

 गुरुवार के मैच में फील्डिंग के दौरान जब वो बॉल को पकड़ने के लिए भागे और नीचे झुके तब उनको यह चोट लगी. उसके बाद उन्हें मेडी कैब में मैदान से बाहर ले जाया गया. इस चोट के कारण ब्रावो अब 9 फरवरी से पाकिस्तान में होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग शायद ही खेल पाएंगे. उन्हें लाहौर कलंदर की टीम ने खरीदा था. मेलबोर्न रेनेगेड्स टीम के कप्तान आरोन फिंच ने कहा की ब्रावो के नहीं खेलने से टीम पर बहुत प्रभाव पड़ेगा। यह हमारा के लिए बहुत बड़ा झटका है क्योंकि ब्रावो दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर में से एक है. आशा करता हूं कि रिजल्ट जल्द से जल्द हो जाए.गौरतलब है कि हाल ही में वीमेन बिग बैश लीग में वेस्ट इंडीज की महिला ऑलराउंडर को भी फील्डिंग के दौरान सिर में चोट लगी थी और उन्हें भी इसी तरीके से मैदान से बाहर ले जाया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.