Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

स्टोक्स, मिल्स के लिए जीवन बदल देने वाली रही आईपीएल नीलामी

नई दिल्ली।  बेंगलुरु में इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण की आईपीएल नीलामी में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स और उनके हमवतन टाइमर मिल्स का कहना है कि इस नीलामी के बाद उनका जीवन बदल गया है। उल्लेखनीय है कि सोमवार को हुई इस नीलामी के पहले चरण में ही स्टोक्स (आधार कीमत 2 करोड़ रुपये) को राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स ने 14.5 करोड़ रुपये और मिल्स (आधारत कीमत 50 लाख रुपये) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 12 करोड़ रुपये में खरीदा।stokes-mills

एक रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में इंग्लैंड टीम के नए उपकप्तान चुने गए स्टोक्स ने कहा कि उनके करियर का यह क्षण सबसे रोमांचक है, वहीं मिल्स ने कहा कि उनके लिए यह खबर अविश्वसनीय थी।

स्टोक्स ने कहा, “मेरे लिए यह सप्ताह काफी अद्भुत सा रहा है, जिसे आप एक खिलाड़ी के तौर पर मेरे जीवन का सबसे रोमांचक पल कह सकते हैं। यह पैसा जीवन बदल देने वाला है। इससे अधिक की मैं इच्छा भी नहीं कर सकता। इसके लिए, मैं सच में आभारी हूं। मैं इस खुशी को शब्दों में बयान नहीं कर सकता।”

 मिल्स ने कहा, “मुझे भरोसा नहीं हो रहा। इस अहसास को मैं शब्दों में नहीं जाहिर कर सकता। इस खबर को समझने और मानने के लिए मुझे थोड़ा समय लगा।”

इंग्लैंड के 24 वर्षीय खिलाड़ी मिल्स ने कहा, “मेरी आधार कीमत सबसे कम थी। मैं बस चाहता था कि कोई एक आईपीएल टीम मुझे खरीद ले। मैदान में फिर से उतरने के लिए मैं जुलाई तक का इंतजार नहीं कर सकता था। मुझ पर लगी बोली इतनी बड़ी है, जो आपके जीवन को बदल सकती है।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.