Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सोती रही पुलिस, रात भर बदमाशों ने मचाया तांडव

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।

  • दो लोगों को जख्मी कर चार घरों से लूटा लाखों का सामान 
  • गृहस्वामी ने एक बदमाश को दबोचा, तमंचे का बट मारकर हुआ फरार 
  • एक महिला को चाकू मारकर किया जख्मी

ईसानगर थाना क्षेत्र के लौकाही मल्लापुर गांव में बदमाशों ने गुरूवार रात जमकर तांडव किया। एक के बाद एक चार घरों को हथियारबन्द बदमाशों ने निशाना बनाकर हजारों रुपए का माल पार कर दिया। एक बदमाश को गृहस्वामी ने दबोच लिया तो वह उसके सिर पर तमंचे का बट मारकर फरार हो गया। इस दौरान बदमाश का तमंचा और कारतूस वहीं गिर गया। एक अन्य घर में बदमाशों ने वारदात के दौरान जाग जाने पर महिला के चाकू मार दिया। पुलिस ने एक बदमाश को सुबह हिरासत में लिया है। ग्रामीणों ने अन्य बदमाशों की पहचान कर ली है।

  ईसानगर के लौकही मल्लापुर में गृहस्वामी दृगपाल पुत्र रामभूखन के घर हथियबन्द बदमाश घुस आए। बदमाशों ने परिजनों को गन पाइंट पर लेकर घर में रखा 40 लीटर डीजल, 10 लीटर पेट्रोल, सोने की एक मटर माला, एक जोड़ी सोने की झुमकी व चांदी की पायल आदि सामान समेट लिया। सामान लेकर घर से निकलते समय गृहस्वामी दृगपाल (27) ने पीछे से एक बदमाश रौनक अली पुत्र रज्जाक को पकड़ लिया। तब गुत्तमगुत्था के दौरान बदमाश ने उसके सिर पर तमंचे के बट से वारकर उसे जख्मी कर दिया। गृहस्वामी ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाश के पास से 12 बोर का एक तमंचा मय कारतूस उससे छीन लिया। इसके अलावा बदमाशों ने इसी गांव सहबान पुत्र वाजिद अली के घर मंे घुसकर एक साइकिल, रुपयों से भरी गुल्लक, एक जोड़ी सोने झुमकी, सोने की एक नथ, एक सेट हथफूल व 250 ग्राम चांदी के जेवर समेत आठ हजार रुपयों पर हाथ साफ किया। चोर वारदात को अंजाम दे रहे थे। इसी दौरान रूबी (25) पत्नी किस्मत अली की आंख खुल गई। जिसके चीखने-चिल्लाने पर बदमाशों ने उसके सिर पर चाकू मारकर घायल कर दिया है और फरार हो गए। इसी रात चोरों ने लौकाही मल्लापुर के फारूक पुत्र बाकर अली तथा सरोज पुत्र मैकू के घर से भी सामान बटोर ले गए। ग्रामीणों ने रात को ही पुलिस को घटना की सूचना दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित गृहस्वामियों की शिनाख्त पर रामचंदर पुत्र सुंदर को हिरासत में ले लिया, जबकि असलहा छोड़ भागे चोर रौनक अली की तलाश जारी है।