Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सड़क पर शव रख आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।

|बस की चपेट में आकर हो गई थी युवक की मौत|

लखीमपुर-पलिया स्टेट हाइवे पर गांव गोपालापुर के पास बीते दिवस बस की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई थी। शुक्रवार को जब उसका शव पोस्टमार्टम के बाद आया तो आक्रोशित परिवारीजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे तक सड़क जाम रही। थानाध्यक्ष के काफी समझाने व आर्थिक सहायता के बाद परिजनों ने शव को हटा कर जाम खोला। तब तक दोनों तरफ वाहनों की लम्बी लाइन लग गई थी।

  जानकारी के अनुसार गुरूवार को थाना भीरा के ग्राम रमपुरवा निवासी करन सिंह अपनी पत्नी मीना व लड़की डाली के साथ बाइक से लखीमपुर जा रहे थे। गांव गोपालापुर के पास पीछे से जा रही बस ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी। जिसमें करन सिंह की मौके पर मौत हो गई थी तथा पत्नी व पुत्री घायल हो गई थी। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद करन का शव आया तो उसे सड़क पर रखकर जाम लगा दिया गया। खबर पाकर तुरन्त मय फोर्स मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष भीरा ने परिवारीजनों को समझा-बुझाकर शव हटवा कर जाम खुलवाया। मृतक की पत्नी मीना सिंह का आरोप था कि बस यूनियन द्वारा बसों को जल्दी लाने के निर्देश की वजह से ही चालक बस को अन्धाधुन्ध भगाते है इसलिए यह दुर्घटना हुई और पहले भी इसी वजह से हादसे हुए हैं। यह सब बंद होना चाहिए। उसने यूनियन से आर्थिक सहायता की मांग उठाई। थानाध्यक्ष संदीप सिंह ने मौके पर आर्थिक मदद भी दी और आश्वासन दिया। जिसके बाद जाम खुल सका।