Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ससुरालवालों ने नहीं की पत्‍नी की विदाई, तो साली ले भागा जमाई

दुमका के शिकारीपाड़ा से पांच दिन पहले अपहृत नाबालिग को पुलिस वे जसीडीह के रोहिणी गांव स्थित केवट टोला से बरामद कर लिया है। हालांकि लड़की का अपहरण करने वाला उसके जीजा मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार आरोपित पूजन कापरी पिछले दिनों ससुराल वालों ने उसकी पत्नी को मायके से विदा नहीं किया तो वह अपनी साली को ही लेकर वहां से भाग गया था।

बताया जाता है कि केवट टोला निवासी पूजन कापरी की शादी आठ मार्च को हुई थी। शादी के बाद पूजन अपनी पत्नी को लाने के लिए दुमका शिकारीपाड़ा स्थित जामुगुडिय़ा गांव गया था, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद होने के कारण पत्नी की विदाई नहीं हो सकी थी। इसके बाद 21 जुलाई को पूजन अपने पत्नी को ससुराल लाने फिर से गया था, लेकिन ससुराल वालों ने पत्नी को फिर भेजने से इन्कार कर दिया। इस बीच पूजन अपनी किशोरी साली को बाजार घुमाने के बहाने शिकारीपाड़ा ले गया था और उसे गाड़ी में बिठाकर फरार हो गया।

घटना को लेकर किशोरी के पिता ने शिकारीपाड़ा थाने में दामाद के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था। शुक्रवार को शिकारीपाड़ा पुलिस ने जसीडीह पुलिस की मदद से आरोपी के घर पर छापा मारकर किशोरी को बरामद कर लिया। इस दौरान आरोपित घर से फरार हो गया। दुमका पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।