Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

video: पीडब्ल्यूडी की अधिकारी रीना द्विवेदी पर चढ़ा सपना का बुखार, गजब का किया डांस

लोकसभा चुनाव के दौरान पीले रंग की साड़ी में सुखियां बटौरने वाली पीडब्ल्यूडी विभाग की अधिकारी रीना द्विवेदी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में रीना हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के गाने तेरी आंख्या का काजल पर डांस करती नजर आ रही हैं और इसमें उन्होंने डार्क ब्लू कलर की साड़ी पहन रखी है।

रीना द्विवेदी ने शेयर किया वीडियो

उन्होंने अपने टिकटॉक अकाउंट पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया तो वायरल होते ही ये वीडियो लाखों लोगों ने देख लिया और लोगों को ये बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो को देखने पर साफ नजर आ रहा है कि रीना का ये वीडियो किसी फंक्शन के दौरान बनाया गया है।

रीना के डांस का ये वीडियो यू-ट्यूब पर भी अपलोड किया गया है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान जब वह पीली साड़ी पहनकर चुनाव ड्यूटी के लिए लखनऊ के पोलिंग बूथ पर पहुंची थीं.

उस वक्त वह पीली साड़ी और काले चश्मे में किसी मॉडल से कम नहीं दिख रही थीं और उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था और तभी से रीना सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो गईं।