Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शादी के बाद पहली बार सोनम और आनंद ने शेयर की पहली रोमांटिक तस्वीर,

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर अब मिसेस आहूजा बन गई हैं. 8 मई को सोनम ने अपने लोंगतिमे बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली हैं. सोनम और आनंद की शादी सिख रीति-रिवाज़ो से गुरूद्वारे में हुई थी. इस दौरान दुल्हन के लिबास में सोनम बेहद खूबसूरत लग रही थी. 8 मई की ही शाम को सोनम और आनंद की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया गया था. इस रिसेप्शन में लगभग सभी बॉलीवुड के सितारे शामिल हुए थे. सभी ने रिसेप्शन में मिलकर खूब मस्ती और धमाल किया था.सोनम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- EverydayPhenomenal.... उन्होंने जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की वो तुरंत वायरल हो गई. सोनम की इस फोटो को महज एक घंटे के अंदर ही हजारों लोगों ने लाइक किया.

शादी के दो दिन बाद यानी आज सोनम ने पहली बार शादी के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की हैं. इस तस्वीर में सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते है सोनम आनंद को किस करते हुए नजर आ रही है. सोनम और आनंद दोनों ही दूल्हा-दुल्हन के कपड़ो में नजर आ रहे है जिसे देखकर ये साफ़ साबित हो रहा है कि ये तस्वीर सोनम की शादी के वक्त की है.

सोनम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- EverydayPhenomenal…. उन्होंने जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की वो तुरंत वायरल हो गई. सोनम की इस फोटो को महज एक घंटे के अंदर ही हजारों लोगों ने लाइक किया.