Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वुडपेकर मूवीज की ‘बोले चूड़ियां’ में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया

एंटरटेनमेंट|

बाहुबली में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया साउथ की बहुत बड़ी सुपरस्टार हैं. जिसके बाद अब ये अभिनेत्री वुडपेकर मूवीज की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में नजर आएंगी. इस फिल्म के निर्माता राजेश भाटिया और किरण भाटिया हैं, वहीँ इस फिल्म का निर्देशन शमास सिद्दीकी करेंगे. इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द राजस्थान में शुरू होगी जो महज एक शेड्यूल में पूरी कर ली जाएगी.

इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कौन नजर आएगा. जिसके बाद अब तमन्ना का नाम तय किया जा चुका है. इस जोड़ी को स्क्रीन पर देखना बड़ा ही मजेदार होगा.

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए तमन्ना कहती हैं “ मैं इस प्रोजेक्ट से जुड़ रही हूँ. फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत खूबसूरत है. ये पहली बार होगा जब मैं कोई ऐसा बेहद अलग किरदार करते नजर आउंगी. फिल्म की स्टोरीलाइन ने मुझे इस फिल्म की तरफ आकर्षित किया है . जो आज भी बड़े पैमाने पर समाज का एक प्रासंगिक और प्रचलित मुद्दा बना हुआ है. ”

वहीँ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा ” मैं फिल्म की कास्टिंग से बेहद संतुष्ट और बहुत खुश हूँ. वहीँ मैं तमन्नाह के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्सुक हूँ .”

इस फिल्म के निर्देशक शमास सिद्दीकी कहते हैं ”तमन्नाह की आँखों में वो चमक और निष्ठा है, जो मैं अपनी हिरोइन में देखना चाहता था. ”

वुडपेकर मूवीज की प्रोड्यूसर और कंटेंट हेड किरण भाटिया कहती हैं ” तमन्ना इस फिल्म के लिए बिल्कुल फिट हैं, ये एक बेहद परफेक्ट कास्टिंग है. हम उन्हें अपने साथ जोड़कर बहुत खुश हैं.

वुडपेकर मूवीज के मालिक और प्रोड्यूसर राजेश भाटिया कहते हैं ” फिल्म के लिए तमन्ना और नवाज भाई की जोड़ी बहुत ही कमाल की लग रही है. और इससे भी ज्यादा अच्छी बात है कि तमन्ना बेहद निष्ठापूर्ण और अनुशासित कलाकार हैं. जिस वजह से हम तुरंत इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं.

फिल्म की कास्टिंग खत्म होने के बाद अब लगता है ‘बोले चूड़ियां’ इस साल बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर बहुत धमाल मचाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.