Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विराट को रहाणे के ‘पंच’ पर आया ‘गुस्सा’, जानिए क्यों हुआ ऐसा

479484-rcb-kohli-sad-700बेंगलुरू । विराट कोहली एक अग्रेसिव खिलाड़ी के साथ-साथ एक अग्रेसिव कप्तान भी हैं। हालांकि अब विराट ने अपने अग्रेसन पर बहुत हद तक काबू पा लिया है। लेकिन फिर भी कभी-कभी वो अग्रेसिव हो ही जाते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला बेंगलुरू में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच से एक दिन पहले हुए टीम इंडिया के अभ्यास सत्र के दौरान।

अभ्यास सत्र के दौरान अजिंक्य रहाणे ने विराट की ओर पंच दिखाया तो कप्तान कोहली ने अपनी टी-शर्ट फाड़ दी। दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले नेट प्रैक्टिस के दौरान टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी काफी हल्के मूड में नजर आए। इसी दौरान कोहली और रहाणे के बीच एक मजाकिया घटना हुई। एक मौके पर अजिंक्य रहाणे अपने कप्तान विराट कोहली की ओर पंच दिखाने लगे। जिसका जवाब देते हुए विराट ने पहले थोड़ा गुस्सा दिखाया।

हालांकि इस गुस्से के बाद विराट कोहली ने एंग्री यंग मैन के स्टाइल में अपनी ही टी-शर्ट फाड़ दी। फिर क्या था? साथी खिलाड़ियों के बीच ठहाके लगने लगे। खुद रहाणे और कोहली भी ठहाका लगाने लगे। ये सब कुछ एक मस्ती का हिस्सा था, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.