Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विराट को टक्कर दे रहा है ये पूर्व भारतीय क्रिकेटर

नई दिल्ली- विराट कोहली की बॉडी का तो हर कोई कायल है. किस तरह उन्होंने अपने शरीर पर ध्यान देते हुए एक परफेक्ट बॉडी बनाई है. विराट कोहली ने एक नया ट्रेंड शुरू किया है, जिसमें बल्लेबाज को एक बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ ही अपने शरीर पर भी ध्यान देना होता है. लेकिन भारतीय टीम का यह पूर्व खिलाड़ी, बॉडी में विराट कोहली को टक्कर दे रहा है.

सोमवार को इस क्रिकेटर ने अपनी तस्वीर टि्वटर पर साझा की. ये क्रिकेटर कोई और नहीं 2011 विश्व कप विजेता टीम में शामिल एस श्रीसंत हैं. आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग में फंसने के बाद श्रीसंत जरूर इस आरोप से बाहर निकल गए हों, लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें क्रिकेट खेलने से अभी भी दूर रखा है. करियर नहीं बनने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है. आने वाली मूवी अक्सर 2 में उनकी मौजूदगी इस बात का सबूत है. अब वह एक्टर बन गए हैं, तो उन्हें अपनी बॉडी पर भी खास ध्यान देने की जरूरत है. ऐसे में वह अब रोज जिमिंग कर रहे हैं, उन्होंने एक अच्छी बॉडी भी तैयार कर ली है.

सोमवार को उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट से तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा कि ओनम की सभी को हार्दिक बधाई. मोर्निंग में अपनी स्ट्रेंथ पर काम करने से से शुरूआत करना बेहद अच्छा होता है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.