Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राहुल गांधी से ‘गुप्त’ मुलाकात के सवाल पर बोले हार्दिक- मिलता तो सबके सामने मिलता

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर आरोप लगा है कि वह सबसे बचकर अहमदाबाद के उस होटल में गए थे जिसमें कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रुके थे। इससे जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर लगातार शेयर किए जा रहे हैं जिनका दावा है कि हार्दिक ने राहुल से मुलाकात की थी। 
अपने ऊपर लगे इस आरोप पर हार्दिक ने कहा है कि अगर वह राहुल से मिलते तो सबके सामने मिलते ऐसे चोरी-छुपकर नहीं। हार्दिक ने माना कि वह उस होटल में थे लेकिन उन्होंने राहुल नहीं बल्कि कांग्रेस नेता अशोक गहलोत से मुलाकात की थी। अशोक गहलोत ने हार्दिक से मिलने की बात मानते हुए आरोप लगाया कि आईबी, पुलिस बार-बार होटल के कमरों की चैकिंग कर रही थी।

वीडियोज में क्या है?
सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में हार्दिक रविवार रात को 11.53 पर होटल में घुसते दिख रहे हैं उस वक्त उनके साथ तीन और लोग होते हैं, दूसरी वीडियो में हार्दिक लगभग दो घंटे बाद 12.22 am पर होटल से जाते हुए दिख रहे हैं। उसके बाद हार्दिक रात को ही 1.53 पर वापस होटल आते हैं और फिर सोमवार शाम को 4.14 को निकलते हैं। आखिरी वीडियो होटल के बाहर का है जिसमें एक शख्स अपने मुंह को रुमाल से ढंककर जाता दिख रहा है, उसे हार्दिक बताया जा रहा है।