Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रफ्तार का कहर, पावरलिफ्टिंग वर्ल्ड चैंपियन समेत 5 खिलाड़ियों की मौत

 रफ्तार के कहर ने हरियाणा में वर्ल्ड पावल लिफ्टिंग चैंपियन समेत 5 लोगों की जान ले ली है। हरियाणा के मुरथल जा रहे पावरलिफ्टिंग के छह खिलाड़ियों से भरी कार रविवार तड़के अलीपुर इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-1) पर हादसे का शिकार हो गई, जिसमें 5 खिलाड़ियों की मौत हो गई। मृतकों में अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी सक्षम यादव भी हैं, जिन्होंने मास्को में आयोजित पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप-2017 में गोल्ड मेडल जीता था।

एक खिलाड़ी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। सभी खिलाड़ी तिमारपुर से अपने साथी का जन्मदिन मनाने जा रहे थे। रोहिणी जिले के पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता ने बताया कि रविवार को तिमारपुर के संजय बस्ती निवासी टिकमचंद उर्फ टिकम (27) का जन्मदिन था।

इसी का जश्न मनाने के लिए सौरभ (18), योगेश (24 ), हरीश (20), रोहित उर्फ बाली (24) और डीआरडीओ अपार्टमेंट निवासी पावरलिफ्टिंग में दो बार वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव (28) टिकम को साथ लेकर स्विफ्ट डिजायर कार से मुरथल जा रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार की रफ्तार करीब 150 किलोमीटर प्रति घंटे रही होगी। सिंधु बॉर्डर के पास चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और कार पेट्रोल पंप के सामने डिवाइडर से जा टकराई।