Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘मोतीचूर चकनाचूर’ का नया गाना रिलीज, फैंस को भा रहा नवाज्जुद्दीन का रोमांस

नवाज्जुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्ठी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ का नया गाना गुरुवार को रिलीज हो गया है। फिल्म का यह नया गाना आथिया और नवाज्जुद्दीन पर फिल्माया गया है। गाने के बोल ‘छोटी छोटी गल दा बुरा ना माना कर’ है।

इस गाने को अर्जुन  हरजाई और यासीर देसाई ने गाया है। इस गाने को अर्जुन हरजाई ने कपज किया है,जबकि लिरिक्स कुमार के हैं। फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने फिल्म का यह गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कोमल नाहटा ने लिखा-‘तमीज वाले प्यार में सब जायज …नाराज होना भी! आ गया #छोटी छोटी गल…

फिल्म का यह गाना सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और पार्टी एंथम सांग भी रिलीज हुआ था,जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म में अथिया शेट्टी अनीता का रोल अदा कर रही हैं, जिसे एक एनआरआई दूल्हे की तलाश है।

इसी वजह से वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी से शादी कर लेती हैं, लेकिन उन्हें बाद में पता चलता है कि उनकी नौकरी शादी के बाद लगी है। जब अनीता काे  यह पता चलता है तो वह हंगामा मचती है। फिल्म में आथिया और नवाज्जुद्दीन का किरदार काफी मजेदार है। इस फिल्म को राजेश भाटिया और किरण भाटिया  प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि फिल्म को देबामित्रा बिश्वाल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 15 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।