Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मल्टीप्लेक्स ने ‘टाइगर’ की जगह दिखा दी ये फिल्म, 20 मिनट बाद सुधारी गलती

टाइगर जिंदा है जल्‍द ही 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल होने वाली है. इस फिल्‍म को देखने के लिए फैंस का क्रेज इस कदर है कि फिल्‍म के टिकट की बुकिंग दस दिन पहले से हो गई और शो हाउसफुल हो गए. लेकिन मुंबई के ए‍क सिनेमाहॉल में फिल्‍म देखने गए फैंस के साथ गूगली हो गई. बड़ी बेसब्री से फैंस सलमान खान की टाइगर देखने बैठे थे, लेकिन उन्‍हें फुकरे रिटर्न्‍स देखनी पड़ गई.

Spotboye के मुताबिक शो बुक हुआ था सलमान की टाइगर जिंदा है, लेकिन गलती से पीवीआर में फुकरे का शो स्‍टार्ट हो गया. पहले तो सभी शांत रहे फिर जब समझ आया तो शोर शुरू हो गया. सिनेमा हाल ने अपनी गलती सुधारने में तकरीबन 20 मिनट का समय लगा दिया.

इस बीच कई नाराज दबंग खान के फैंस को शांत कराना आसान नहीं था. आखिरकार मामला जैसे तैसे शांत कराया गया और 20 मिनट की देरी के बाद टाइगर की दहाड़ बड़े पर्दे पर सुनाई दी.

टाइगर जिंदा है ने बनाया रिकॉर्ड

5 साल बाद भी टाइगर का क्रेज दर्शकों के दिलों में कम नहीं हुआ है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर करीब 40 करोड़ के ओपनिंग डे प्रीडिक्शन का आंकड़ा तो फिल्म नहीं छू पाई लेकिन पहले दिन फिल्म ने 33.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस तरह पहले ही दिन से टाइगर जिंदा है ने साल का सबसे बड़ा ओपनिंग रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इसके साथ ही सलमान की फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.