Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारत से हार के बाद श्रीलंका टीम के कप्तान और कोच में झगड़ा, वीडियो वायरल

कोलंबो। भारत ने श्रीलंका को वनडे सीरीज के दूसरे मैच में 3 विकेट से शिकस्त दे दी। इस जीत के साथ उसने तीन मैचों की सीरीज पर कब्जा कर लिया। पहले वनडे में 7 विकेट से हार झेलनी वाली श्रीलंकाई टीम ने दूसरे मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और टीम इंडिया को कड़ी टक्कर दी।

मैच में अधिकांश समय श्रीलंकाई टीम का पलड़ा भारी था। लेकिन दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार के बीच आठवें विकेट के लिए हुई 84 रनों की साझेदारी से टीम इंडिया ने मेजबान टीम के जबड़े से जीत छीन ली. चाहर 69 तो भुवनेश्वर कुमार 19 रन पर नाबाद रहे।

इस रोमांचक मैच का तनाव श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर के चेहरे पर साफ दिखा। भारतीय टीम का विकेट गिरने पर वह खुश हो रहे थे तो विकेट नहीं मिलने पर निराश हो रहे थे। इसके अलावा वह कभी अपनी सीट से खड़े हो रहे थे तो कभी बैठ रहे थे।

यही नहीं जब मैच खत्म हुआ तो आर्थर ने मैदान पर आकर कप्तान दासुन शनाका को जमकर खरी खोटी सुनाई। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में आर्थर श्रीलंकाई कप्तान के फैसले से निराश दिख रहे हैं और उनको डांट लगा रहे हैं।

वहीं, कप्तान शनाका अपने बचाव में कोच को समझाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो के आखिरी हिस्से में आर्थर को गुस्से में ग्राउंड से बाहर जाते हुए भी देखा गया। इस पूरे मामले पर आर्थर ने बाद में प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि हमारे बीच कोई बहस नहीं हुई। हम अपने विचार आपस में शेयर कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.