Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारत ने जीता टॉस : 2 रन पर लगा पहला झटका

rahul-mनई दिल्ली : आज हैदराबाद में भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच होने वाला है. भारत ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया है. भारत को 2 रन पर केएल राहुल के रूप में पहला झटका लगा है. राहुल 2 रन बनाकर आउट हुए है.  इस मैच में भारत एकमात्र  टेस्ट मैच जीतने के लय से मैदान में उतरी है. 

बता दे कि अभी तक भारत और बंगलदेश के बीच 8 टेस्ट मैच खेले गए है. जिसमे भारत ने 6 जीते है जबकि 2 मैच ड्रॉ रहे है, बांग्लादेश ने 2000 में टेस्ट मैच का ख़िताब अपने नाम किया था. वही बंगलादेश को भारत के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के लिए 16 साल का एक लम्बा इंतजार करना पड़ा था.  

भारत को इंग्लैंड से मिली जीत के बाद अब ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अगर इस बार टीम प्रबंधन पांच विशेषज्ञ गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरा तो ‍करूण नायर को बाहर बैठना पड़ सकता है. यहां अजिंक्य रहाणे  की जगह नायर को टीम में शामिल किया है इसी के साथ ही रहाणे की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.