Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारत को बड़ा झटका, कोहली शून्य पर आउट

virat-kohli-indian-cricketerभारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पुणे में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 260 रन पर ख़त्म हो गई है. ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के जवाब में भारत की शुरुआत ख़राब रही. भारत ने अभी तक 3 विकेट के नुकसान पर 50 रन बना लिए है. KL राहुल 33 और रहाणे 1 रन बनाकर खेल रहे है. भारत की ओर से मुरली विजय 10 रन, पुजारा 6 रन और कप्तान विराट कोहली बिना खाता खोले आउट हुए.

ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टार्क ने 2 और हाजलेवुड ने 1 विकेट लिया. ऑस्ट्रेलिया ने आज कल के स्कोर 9 विकेट के नुकसान पर 256 रन से आगे खेलते हुए आज अपनी पारी में मात्र 4 रन जोड़कर आल आउट हो गए. कल के नाबाद बल्लेबाज स्टार्क 61 रन बनाकर आउट हुए.

भारत की ओर से उमेश यादव ने सबसे ज्यादा 4 व आश्विन ने 3 जबकि जडेजा ने 2 व जयंत यादव ने एक विकेट लिया. गौरतलब है कि रेनशॉ को छोड़ कल कोई भी ऑस्ट्रेलिया का बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाया. रेनशॉ ने 68 रनों की पारी खेली. कप्तान स्मिथ 27 रन ही बना पाए जबकि वार्नर 38 रन बनाकर आउट हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.