Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु को आंध्र प्रदेश में मिला डिप्टी कलेक्टर का पद…

अमरावती: भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने बुधवार को आंध्र प्रदेश में डिप्टी कलेक्टर का कार्यभार संभाल लिया है. सिंधु को 27 जुलाई को नियुक्ति पत्र दिया गया था. सिंधु ने भूमि प्रशासन के मुख्य आयुक्त के कार्यालय में पद ग्रहण किया. उन्होंने प्रमुख आयुक्त अनिलचंद्र पुनेथा को रिपोर्ट किया. ट्रेनिंग के लिए सिंधु को कृष्णा जिले में नियुक्त किया गया है.

30 दिन के भीतर पद संभालना था
सिंधु शाम को जिलाधिकारी बी. लक्ष्मी कंथम से मिलीं और नौकरी के लिए पेश हुई. इस बीच आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सरकार सिंधु को दो साल के ट्रेनिंग कार्यकाल से छूट दे सकती है, क्योंकि वह खिलाड़ी के रूप में अपने करियर पर ध्यान देना चाहती है. सिंधु को पिछले महीने ही राज्य सरकार ने ग्रेड-1 अधिकारी के रूप में नियुक्ति पत्र सौंपा था, मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने स्वयं उन्हें यह पत्र सौंपा था. उन्हें 30 दिनों के अंदर पद ग्रहण करने को कहा गया था.

रियो की सफलता के बाद सीएम ने किया था ऐलान
गौरतलब है कि ओलिंपिक में मिली सफलता के बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने सिंधु को तीन करोड़ रुपये, अमरावती में रहने के लिए प्लॉट तथा ग्रुप-1 अधिकारी की नौकरी देने का वादा किया था. सिंधु ने रियो ओलंपिक-2016 में रजत पदक जीता था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.