Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारतीय कप्तान कोहली ने जब रेनशां को किया इशारा, पूछा- ‘टॉयलेट ब्रेक नहीं लोगे’

virat-kohli-pti-mभारतीय कप्तान विराट कोहली ने युवा ऑस्ट्रेलियाई ओपनर मैट रेनशॉ को बंगलूरू टेस्ट के दूसरे दिन ‘टॉयलेट ब्रेक’ लेने के लिए इशारा किया। हालांकि रेनशॉ ने इस पर कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं दी और हंस पड़े।
  
रेनशॉ ने कहा, ‘मैं सिर्फ उनके (विराट) इशारे का आनंद ले रहा था क्योंकि जो उन्होंने किया, वह मजाक ही था। वह मुझे याद दिला रहे थे कि टॉयलेट ब्रेक लो, जैसा मैंने पुणे में किया था, इसलिए मुझे इस पर हंसी आई।

मुझे लगता है कि जवाबी पलटवार करने से बेहतर मुस्कुराना होता है क्योंकि इससे ही गेंदबाज हतोत्साहित हो सकता है।’ पुणे टेस्ट के दौरान रेनशॉ टॉयलेट ब्रेक लेकर मैदान से बाहर चले गए थे। दूसरे दिन दोनों टीमों के कप्तानों विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के बीच भी हल्की जुबानी नोंकझोंक भी देखने को मिली। 

इशांत की अजीबोगरीब शक्ल देख हंसे विराट

बंगलूरू टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय पेसर इशांत शर्मा और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ के बीच नोंकझोंक हो गई। इशांत ने स्मिथ की तरफ अजीबोगरीब शक्ल बनाई जिसे देख भारतीय कप्तान विराट कोहली भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

इशांत 27वें ओवर में स्मिथ को गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर में उन्होंने स्मिथ को कई बार बीट किया जिसके बाद इशांत ने स्मिथ का मजाक उड़ाते हुए अजीब शक्ल बनाई। इसे देखने पर विराट भी हंस पड़े।

अगली गेंद पर स्मिथ ने भी पलटवार करते हुए इशांत को बल्ला दिखा दिया। उनका यह वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो चुका है। पहले टेस्ट में भी भारतीय ऑलराउंडर जडेजा और कप्तान स्मिथ के बीच मजाक चला था।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.