Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ाखुलासा: क्या आप जानते है भारतीय बल्लेबाज KL राहुल की गर्लफ्रेंड के बारे में….

नई दिल्ली – भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज KL.राहुल, भारतीय बल्लेबाजो में से एक बहतरीन बल्लेबाजो में है ,वो क्रिकेट के तीनो फार्मेट में खेल रहे है 25 वर्षीय राहुल ने अभी तक 18 टेस्ट मैचो में भारत का प्रतिनिधित्व किया है जिसमे 56.09 के स्ट्राइक के साथ 1257 रन बनाए हैं. जिसमे 8 शतक और चार अर्धशतक शामिल है. वही वनडे में 6 मैचों में एक शतक एक अर्धशतक की मदद से 220 रन बना चुका है. राहुल को 8 टी20 मैचों में भी मौका मिला है, जिसमें उन्होंने शतक जड़ा है. के एल राहुल तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ चुके हैं.

आपको राहुल की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं-

क्या आप जानते हैं कि इस खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड एक टीवी एंकर हैं, जिनका नाम है एलिक्जिर नाहर. एलिक्जिर मॉडलिंग के साथ एक फुटबॉल क्लब के टीवी चैनल में बतौर स्पोर्ट्स एंकर भी जुड़ी हैं. इतना ही नहीं वह फाइव स्टार होटल में मार्केटिंग एसोसिएट भी रही हैं. बता दें कि एलिक्जिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को खुला खत लिखकर चर्चा में आ चुकी हैं.

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम में इंट्री करने बाले राहुल कि गर्ल फ्रेंड उनको अक्सर आईपीएल में चेयर्स करती नजर आती है एक चेनल से बात करते हुए राहुल ने अपना क्रिकेटर आइडल पूछा गया तो उन्होंने द.अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को सर्वोचता दी हलाकि वो कोहली को भी अपना आदर्श मानते है ,सबसे अच्छे दोस्त का पूछा गया तो मुरली विजय और कोहली का नाम लिया ,जब पर्शनल लाइफ का पूछा तो उन्होंने भारतीय अभिनेत्री दिशा पाटनी को अपना सीक्रेट क्रश बताया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.