Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड के किंग खान ने खरीदी दक्षिण अफ्रीका की टी-20 टीम

M_Id_434663_srkबॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान के बारे में सभी लोग जानते है कि वे अपनी फिल्मो के लिए कितने बीजी रहते है लेकिन फिल्मो के साथ साथ किंग खान खेल में भी दिलचस्पी रखते है. किंग खान के फेवरेट गेम्स में सबसे पसंदीदा खेल क्रिकेट है. और उनकी क्रिकेट के प्रति दीवानगी इतनी है कि उन्होंने आईपीएल में अपनी एक टीम भी खरीद रखी है जिसका नाम कोलकाता नाइट राइडर्स है.

और अब इससे एक कदम आगे जाते हुए शाहरुख़ खान ने दक्षिण अफ्रीका की आठ टीमों की टी-20 ग्लोबल लीग में फ्रेंचाइजी खरीदी हैं. इस प्रतियोगिता का आयोजन नवंबर-दिसंबर में होगा. इस प्रतियोगिता में शाहरुख़ खान की टीम का बेस केपटाउन होगा जिसके मार्की खिलाडी जेपी डुमिनी होंगे. किंग खान ने कहा कि मैं कोलकत्ता नाइटराइडर्स की और से क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका को इस नए टी 20 ग्लोब लीग को लॉन्च करने की बधाई देता हूँ.

हम खुश है कि अपने नाइटराइडर्स को इस लीग का हिस्सा बना सके. आपको बता दे कि शाहरुख़ खान इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म जब हैरी मेट हेजल के कारण सुर्खियों में है. फिल्म में शाहरुख़ के साथ में अनुष्का शर्मा नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.