Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिग बॉस में आ चुकी ये कलाकार जल्द करेगी बॉलीवुड में एंट्री

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और एक वीजे, बेनाफ्शा सूनावाला भारतीय मूल फिल्म के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसका शीर्षक है ‘चॉपस्टिक्स’। नेटफ्लिक्स ने अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है और यह भारत के बाहर शूट की जाने वाली पहली फिल्म होगी। फिल्म में अभय देओल और मिथिला पालकर, बेनाफ्शा सूनावाला भी साथी कलाकारों में शामिल हैं।

have

फिल्म का निर्माण अश्विनी यार्डी के विनयार्ड फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है और सचिन यार्दी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। सेक्सी बेनाफ्शा ने एक रियलिटी शो बिग बॉस और एक वीजे के रूप में अपने तेजस्वी व्यक्तित्व से दर्शकों को प्रभावित किया है। अभिनेत्री के प्रशंसक निश्चित रूप से अपने अभिनय की शुरुआत के साथ एक शक्तिशाली प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं। वह प्रतिभाशाली कलाकारों को एक ओम्फ कारक जोड़ देगा। बेनाफ्शा तब लाइमलाइट में आईं जब उन्होंने 2016 में रोडीज़ एक्स 4 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की और तब से अब तक पीछे मुड़कर नहीं देखा।