Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिग बॉस के बाद बॉलीवुड में होगी अर्शी खान की एंट्री

बिग बॉस 11 के घर में सबसे ज्यादा ड्रामा करने वाली अर्शी खान बेघर होने के बाद दूसरे शो में बिजी नजर आ रहीं हैं. साथ ही ये खबर आ रही है कि जल्द अर्शी खान बॉलीवुड में एंट्री करेंगी.

 इसके पहले सपना चौधरी को फिल्मों में काम मिलने की बात सामने आई थी. वैसे अर्शी  के जाने के बाद से शो की टीआरपी काफी डाउन हो गई है. कई फैंस ने अर्शी को वापस लाने के लिए सोशल मीडिया पर मुहिम छेड़ दी है.

अर्शी को हाल ही में एंटरटेनमेंट की रात शो में भी देखा गया था. पिछले साल भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों में रही हैं. उन्हें इस लिस्ट में दूसरा नंबर हासिल हुआ है.

घर से बाहर अर्शी खान ने आजतक के साथ फेसबुक लाइव में ख़ास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बिग बॉस और सलमान खान से जुड़ी कई दिलचस्प और मजेदार बातों को शेयर किया. अर्शी ने हिना खान और शि‍ल्पा को लेकर कई बड़े खुलासे कि‍ए.

 अर्शी ने कहा, बिग बॉस से बाहर आकर सच बोलूं तो अच्छा नहीं लग रहा. क्योंकि मैं चाहती थी कि मैं फाइनल तक जाऊं.

 मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शो को जीतूंगी. मैं ये मानती थी कि जब आपके साथ ऐसे लोग हैं जो इंडस्ट्री में 10 से 15 साल तक काम कर रहे हैं तो उन्हें ही जीतना चाहि‍ए. चाहे आवाम आपको कितना भी प्यार करे.