Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फ्रेंच कप खिताब की हैट्रिक से एक कदम दूर पेरिस सेंट जर्मेन

14_06_2016-14junefootballsgrrपेरिस। पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) क्लब लगातार तीसरी बार फ्रेंच कप ट्रॉफी जीतने से केवल एक कदम दूर है। जर्मेन ने बुधवार रात सेमीफाइनल मैच में मोनाको को 5-0 से मात दी। खिताबी मुकाबले में उसकी भिड़ंत एंगर्स से होगी।

फ्रेंच कप ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जर्मेन कल्ब ने मोनाको को 5-0 से दी मात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मैच के लिए मोनाको ने अपनी टीम के स्टार खिलाड़ियों राडामेल फाल्काओ, केलियान मबाप्पे को आराम दिया था। हालांकि, जर्मेन टीम के पास एंजेल डी मारिया, एडिसन कवानी और जूलियान ड्रेक्सलर के रूप में उसकी आक्रामक तिकड़ी थी।

जर्मेन के लिए पहला गोल 26वें मिनट में ड्रेक्सलर ने किया। इसके बाद कवानी ने 31वें मिनट में गोल दागकर क्लब को 2-0 से बढ़त दिलाई। मुकाबले के दूसरे हाफ में 51वें मिनट में जर्मेन के खाते में गया गोल मोनाक के खिलाड़ी साफवान मबाए की गलती का नतीजा था। उन्होंने अपनी ही टीम के खाते में गोल दाग दिया।

इसके बाद 52वें मिनट में ब्लेस मटौदी और 90वें मिनट में मार्किन्होस की ओर से किए गए गोल ने जर्मेन क्लब को मोनाको पर 5-0 से जीत दिलाई। जर्मेन क्लब के फ्रेंच ओपन के फाइनल में भिड़ने वाल एंगर्स क्लब ने एक अन्य सेमीफाइनल मैच में गुइंगाम्प को 2-0 से हराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.