Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फराज अंसारी की ‘शीर कोरमा’ में नजर आएंगी शबाना, समलैंगिक रिश्तों पर बनेगी फिल्म

इंडस्ट्री में हमेशा से सोशल मुद्दों पर कहानी  बनती आई हैं और ज्यादातर फिल्में कंट्रोवर्सी में भी फंसी हैं. बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेस शबाना आजमी ऐसी फिल्मों की बेहतरीन नायिकाओं में से एक रही हैं और अब फिर से उनके खाते में ऐसी ही एक फिल्म आई है. डायरेक्टर फराज अंसारी की फिल्म ‘शीर कोरमा’ की टीम में शबाना आजमी की एंट्री हो गई हैं. बता दें कि फिल्म में समलैंगिक रिश्तों की कहानी दिखाई जाएगी. शबाना आजमी के अलावा फिल्म में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा की है. शबाना आजमी ने इस प्रोजेक्ट पर काम करने का मन बना लिया है. इस फिल्म में शबाना मां की भूमिका अदा करेंगी.

वहीं शबाना आजमी ने कहा कि दिव्या दत्ता ने मुझसे ‘शीर कोरमा’ के स्क्रिप्ट पर काम करने की सिफारिश की. उनकी बात मानकर मैं फराज से मिली. वह इस कहानी को लेकर ईमानदार और गहरे तौर पर प्रतिबद्ध दिखे. मैंने हां कर दिया. मुझे खुशी है कि स्वरा भास्कर और दिव्या के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. मैं जल्द शूटिंग शुरू करने की सोच रही हूं.