Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

करण जौहर की पार्टी के वायरल वीडियो में नशे में दिखे सेलेब्स, फैंस ने ट्विटर पर लगा दी क्लास

बॉलीवुड सेलेब्स अपनी ग्लैमरस पार्टीज में खूब एंजॉय करते देखते जाते हैं लेकिन इनकी हाउस पार्टीज भी कम मजेदार नहीं होतीं. पिछले शनिवार करण जौहर के घर हुई ऐसी ही एक हाउस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इंडस्ट्री के सारे ही यंग एक्टर्स नजर आ रहे हैं. दीपिका पादुकोण से लेकर विक्की कौशल तक सभी नशे में धुत दिख रहे हैं. करण ने खुद इस पार्टी का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर किया था और अब फैंस ने सेलेब्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

विक्की कौशल की फोटो शेयर करते हुए लोगों ने कहा कि लगता है कि वो ड्रग्स लेकर बैठे हैं और जल्द ही संजू 2 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

वहीं कमाल आर खान ने अपने केआरकेबॉक्सऑफिस नाम के ट्विटर अकाउंट पर इसी पार्टी के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि बॉलीवुड टॉप सुपरस्टार्स करण जौहर की पार्टी में. सभी नशे में. हम ये नहीं बता सकते की सबने दारू पी थी या कोई और ही नशा किया था. लेकिन सभी अपनी नाक साफ कर रहे थे.

इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल और मलाइका अरोड़ा को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. बता दें कि इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ, जोया अख्तर, विक्की कौशल और रणबीर कपूर के अलावा कई और बॉलीवुड सेलेब्स नजर आ रहे हैं. एक्स कपल दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर भी पार्टी में चिल करते नजर. इसी पार्टी में दीपिका अकेली दिखीं तो वहीं आलिया भी पार्टी से नदारद दिखीं.